लाइफस्टाइल

12 सितम्बर 2018 का दिन। जाने आज का हाल अपने राशिफल के अनुसार।

rashifal

मेष: धार्मिक आरंभ में वृद्धि हो सकती है। यात्रा की स्थिति सुखी अशांति से बचने के लिए गणपति पूजा करें

वृष: उपहार या मान में वृद्धि होगी। शासन सत्ता का मदद रहेगा। पारिवार जीवन सुखी होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। निजी संबंध गहरा होंगे।

मिथुन: रचनात्मक प्रयास फलित का मदद मिलेगा। पारिवार मान बढ़ेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। संबंधों में गहराई आएगी।

कर्क: शासन सत्ता का सहयोग रहेगा। गजकेसरी योग होने से प्रतिष्ठा बढ़ेगी। गूलर का वृक्ष लगाएं और उसे संरक्षण दें, स्थाई लाभ मिलेगा।

सिंह: व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। संबंधों में मधुरता आएगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

कन्या: निजी संबंध गहरा होंगे। संबंधों में निकटता आएगी। पारिवार जीवन सुखी  होगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

तुला: रचनात्मक कार्यों में गति होगी। निजी सुख भी बढ़ेगा, लेकिन संतान के कारण परेशान रहेंगे। राजनेता से मदद लेने में सफल होंगे। गंगा की आरती आपको सुख देने वाली होगी।

वृश्चिक: शनि की साढ़े साती व्यर्थ में तनाव देगी। पीपल का पेड़ लगाएं और उसका संरक्षण करें। अभिलाषा की पूर्ति होगी। किया गया पुरुषार्थ सार्थक होगा।

धनु: पारिवारिक जीवन सुखी होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। शासन सत्ता से मदद मिलेगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी।

मकर: सामाजिक मान बढ़ेगी। शनि की साढ़े साती बुद्धि को प्रभावित करेगी। नियंत्रण रखें। माता-पिता का मान करें। पति-पत्नी का संबंध जीवन में भी तनाव आ सकता है।

कुंभ: विरोधी परास्त होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। धार्मिक प्रवृत्ति में वृद्धि होगी। गणेश जी की उपासना करें। रिश्तों में मधुरता आएगी।

मीन: यात्रा देशाटन की स्थिति सुखद और उत्साह वर्धक होगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव तथा वर्चस्व में वृद्धि होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *